भारी बारिश की वजह से बुधवार को नहीं हुआ फ्रेंच ओपन के क्ले कोर्ट पर कोई मैच, आज होगा क्वार्टरफाइनल

Samachar Jagat | Thursday, 06 Jun 2019 10:38:17 AM
Today will be Djokovic's quarterfinal

पेरिस। भारी बारिश की वजह से बुधवार को फ्रेंच ओपन के क्ले कोर्ट पर कोई मैच संभव नहीं हो पाया और आज के क्वार्टरफाइनल मैच अब गुरूवार को खेले जाएंगे। आयोजकों ने बताया कि बुधवार के मैचों के टिकट के पैसे वापस किए जाएंगे और दर्शक कल मैच मुफ्त में देख सकते हैं।

भारी बारिश की वजह से सभी कोर्ट ढक दिए गए थे और खेल की सम्भावना न देखकर आयोजकों ने दिन के मैच रद्द होने की घोषणा कर दी। टूर्नामेंट आयोजकों ने बताया कि जिन दर्शकों के पास पांच जून के टिकट हैं, वे कल मुफ्त रौलां गैरों पहुंच सकते हैं लेकिन उन्हें अपना वैध टिकट दिखाना होगा।

बुधवार को पुरुष और महिला वर्ग के दो-दो क्वार्टरफाइनल मैच होने थे जिनमें विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच और गत महिला चैंपियन सिमोना हालेप के मैच शामिल थे। ये क्वार्टरफाइनल अब गुरूवार को खेले जाएंगे। इससे पहले मंगलवार को चेक गणराज्य की मार्केटा वोंड्रोसोवा में कड़े संघर्ष में क्रोएशिया की पेत्रा मार्टिच को 7-6, 7-5 से हराकर महिला एकल के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया था।

मार्टिच अपने करियर में पहली बार किसी ग्रैंड स्लेम के क्वार्टरफाइनल में खेल रही थीं लेकिन वह इससे आगे नहीं जा पायीं। वोंड्रोसोवा ने यह मुकाबला दो घंटे में जीता। उन्होंने पहले सेट का टाई ब्रेक 7-1 से जीता और दूसरा सेट 7-5 से जीतकर अंतिम चार में जगह बना ली। वोंड्रोसोवा का सेमीफाइनल में ब्रिटेन की जोहान कोंटा से मुकाबला होगा जिन्होंने गत उपविजेता अमेरिका की स्लोएन स्टीफंस को एकतरफा अंदाज में लगातार सेटों में 6-1, 6-4 से हराया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.