एक साथ पूरी टीम इंडिया जाएगी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर 

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 01:08:53 PM
Together team india will go to South Africa tour

नई दिल्ली। इस बार टीम इंडिया के टेस्ट खिलाडिय़ों को टीम से पहले दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर नहीं भेजा जाएगा। पूरी टीम एक साथ दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाएगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट खिलाडिय़ों को पहले भेजने की कोई योजना नहीं है।

ऑस्ट्रेलिया 138 रन पर ढेर

चौधरी ने बताया कि पूरी टीम 27 दिसंंबर को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होगी। उन्होंने कहा टीम प्रबंधन के साथ ऐसी किसी भी योजना पर विचार विमर्श नहीं हुआ कि टेस्ट खिलाडिय़ों को पहले दक्षिण अफ्रीका भेजा जाए ताकि वह वहां की परिस्थितियों से अभ्यस्त हो सकें।

आखिर युवराज ने पास किया यो यो टेस्ट 

भारत ने वर्ष 2010 में दक्षिण अफ्रीका दौरे में कुछ खिलाडिय़ों को अभ्यस्त होने के लिए पहले दक्षिण अफ्रीका भेजा था। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में कहा था कि टीम को इस महत्वपूर्ण दौरे की तैयारी के लिए ज्यादा समय नहीं मिल पाएगा। इसके बाद यह अटकलें चल रही थीं कि 2010 की तरह कुछ टेस्ट खिलाडिय़ों को पहले दक्षिण अफ्रीका भेजा जा सकता है।

ऐसा हुआ तो भारतीय क्रिकेटर हो जाएंगे सबसे अमीर

भारतीय टीम 27 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होगी और 30-31 दिसंबर को पर्ल में दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी। पहला टेस्ट पांच जनवरी से केपटाउन में शुरू होना है। दो अन्य टेस्ट सेंचुरियन और जोहानसबर्ग में खेले जाएंगे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.