ट्रेविस हेड का मानना, ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज विराट को रोकने में होंगे कामयाब

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 02:00:12 PM
Travis Head said pressure on Virat can be made

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड ने कहा है कि टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम के तेज गेंदबाजों और भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच टक्कर देखना रोमांचक होगा। ट्रेविस हेड ने छह दिसंबर से शुरू होने जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर कहा है कि भारतीय कप्तान भी इंसान है और उनपर दबाव बनाना मुश्किल नहीं है।

भारत में खेलों को लेकर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने कही ये बड़ी बात, पढक़र आपको भी होगा गर्व

ट्रेविस एडिलेड ओवल टेस्ट में मध्यक्रम में ऑस्ट्रेलिया के उपयोगी बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि टीम के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस भारतीय टीम और उसके कप्तान विराट के लिए बड़ा खतरा साबित होंगे।

धनखड़ ने सातवीं बार जीता राष्ट्रीय कुश्ती खिताब

उन्होंने कहा है कि मुझे खुशी है कि विराट के खिलाफ मुझे गेंदबाजी नहीं करनी है। उम्मीद है कि हमारी गेंदबाजी तिकड़ी ही विराट एंड कंपनी के लिए काफी साबित होगी। ट्रेविस हेड ने कहा है कि हमारी टीम भारतीय खिलाडिय़ों पर दबाव बना सकती है। वैसे भी दुनिया में हम सभी इंसान है और इंसानों पर दबाव बनाया जा सकता है।

विंडीज को पारी से रौंद कर बांग्लादेश ने जीती सीरीज

हम जानते हैं विराट एक अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन वह भी इंसान है और हमारे अच्छे गेंदबाज उन पर दबाव बना सकते हैं। उल्लेखनीय है कि अभी भारतीय टीम ने किक्रेट ऑस्ट्रेलिया के साथ एक मात्र अभ्यास मैच खेला है। ये अभ्यास मैच ड्रॉ रहा। हालांकि इस अभ्यास मैच में भारतीय बल्लेबाज अपना कमाल दिखाने में कामयाब रहें, लेकिन गेंदबाज थोड़े महंगे साबित हुए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.