दो भारतीय मुक्केबाज एशियाई चैंपियनशिप के प्री क्वार्टर फाइनल में

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2019 04:50:26 PM
Two Indian boxers in Asian championship pre-quarter final

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बैंकाक। भारतीय मुक्केबाजों ने एशियाई चैंपियनशिप में अच्छी शुरुआत करते हुए शुक्रवार को यहंा इस महाद्वीपीय प्रतियोगिता के शुरुआती सत्र में दो प्री क्वार्टर फाइनल स्थान पर कब्जा जमाया। राष्ट्रीय चैंपियन दीपक (49 किग्रा) और रोहित टोकस (64 किग्रा) ने आसान जीत के साथ अंतिम 16 में जगह बनाई। दीपक ने वियतनाम के लोइ बुइ कोंग दान को जजों के सर्वसम्मत फैसले से हराया जबकि रोहित ने भी ताइवान के चू येन लाइ को इसी अंतर से मात दी।

दीपक ने सीधे मुक्के बरसाने पर ध्यान दिया जिससे कि उनके मुक्कों का प्रभाव अधिक हो। दान के मुक्के दमदार नहीं थे जिसका दीपक ने फायदा उठाया। रोहित टोकस का सामना अधिक आक्रामक लाइ से था लेकिन उन्हें भी आगे बढऩे के लिए अधिक मशक्कत नहीं करनी पड़ी। लाइ को मुकाबले के दौरान कई बार सिर नीचे रखने के लिए चेतावनी दी गई। उन्होंने अंतिम तीन मिनट में वापसी की कोशिश की लेकिन रोहित ने अपने रक्षात्मक खेल से उनके हमले को नाकाम कर दिया। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.