चांडीमल पर दो मैचों का बैन

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 02:25:49 PM
Two match ban on Chandimal

कोलंबो। श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडीमल पर बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान चार ओवर धीमी गति से डालने के लिये दो मैचों का निलंबन लगाया गया है जिसके कारण उन्हें मौजूदा निदहास ट्राफी के आखिरी दो राउंड रॉबिन मैचों से बाहर रहना पड़ेगा।

जोकोविच उलटफेर का शिकार, फेडरर, यूकी जीते

मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने चांडीमल पर दो मैचों का निलंबन लगाया है और टीम केे खिलाड़ियों पर भी मैच फीस का 60 फीसदी जुर्माना लगाया जाएगा। शनिवार को हुये राउंड रॉबिन मैच में बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंकाई टीम समय से चार ओवर पीछे रही थी। 

ऑलराउंडर तिषारा परेरा बाकी दोनों मैचों में श्रीलंकाई कप्तान चांडीमल की जगह टीम का नेतृत्व संभालेंगे। बांग्लादेश के कप्तान महमूदुल्लाह पर भी मैच फीस का 20 फीसदी और बाकी टीम पर मैच फीस का 10 फीसदी जुर्माना लगाया गया है। बांग्लादेशी टीम पर एक ओवर धीमी गति से डालने के लिये यह जुर्माना लगाया गया है।

तीसरे राउंड में भिड़ेंगी बहनें सेरेना और वीनस

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के नियमों के अनुसार यदि किसी टीम को दो से अधिक ओवर धीमी गति से डालने का आरोपी माना जाता है तो उस टीम के कप्तान को एक टेस्ट या दो वनडे या दो ट्वंटी 20 मैचों में जो भी प्रारूप पहले हो निलंबित किया जाता है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.