इस साल से आईपीएल का हिस्सा बनेंगी दो नई टीमें! बीसीसीआई कर रहा है विचार 

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2019 11:35:26 AM
Two new teams will be part of IPL from this year!

खेल डेस्क। भारतीय टी-20 टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग से आगामी समय में दो और नई टीमें जुड़ सकती है। अगर ये दो नई टीमें जुड़ती है तो एक बार फिर से आईपीएल में दस टीमें खेलती हुई नजर आएंगी। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आईपीएल में दो नई टीमों को शामिल करने पर विचार कर रहा है।

टेस्ट करियर का तीसरा दोहरा शतक लगाकर स्मिथ ने तोड़ दिया कोहली का ये रिकॉर्ड

आईपीएल फे्रंचाइजियों के मालिकों और अधिकारियों ने इस संबंध में लंदन में एक बैठक में चर्चा की है। इसी बैठक में निष्कर्ष निकाला गया कि आईपीएल में दो नई फ्रेंचाइजी के आने से लाभ होगा। हालांकि बीसीसीआई की इस योजना ने मूर्त रूप लिया तो आईपीएल में दो नई टीमें 2021 में खेल का हिस्सा बनेगी। 

दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकता है ये भारतीय क्रिकेटर, उनका स्थान लेने के लिए ये तीन खिलाड़ी हैं प्रबल दावेदार

आईपीएल की दो नई टीमों के लिए विभिन्न राज्यों के चार शहर अहमदाबाद, रांची, कानुपर (लखनऊ) और पुणे की प्रबल दावेदारी नजर आ रही है। गौरतलब है कि इससे साल 2011 में पुणे वॉरियर्स इंडिया और कोच्चि टस्कर्स केरला को भारतीय टी-20 टूर्नामेंट आईपीएल में शामिल किया गया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.