IPL में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बने टाई

Samachar Jagat | Thursday, 17 May 2018 05:05:38 PM
Tye the first bowler to do so in IPL

मुंबई। भले ही किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल-11 के रोमांचक मुकाबले में गत चैम्पियन मुंबई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन इस मैच में उसके तेज गेंदबाज एंड्यू टाई ने एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है। 

टी-20 महिला चैलेंज में भिड़ेंगी ये दो टीमें

मैच में टाई ने चार विकेट हासिल कर मुंबई को आठ विकेट पर 186 रन ही बनाने दिए। आईपीएल-11 में यह तीसरा मौका है जब टाई ने एक पारी में चार विकेट हासिल किए हो। इसके साथ ही वह आईपीएल में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

भारत की विजयी हैट्रिक, मलेशिया को हराया

टाई आईपीएल के इस सत्र में इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चार-चार विकेट झटक चुके हैं।मैच में मुंबई को पहला झटका एविन लुईस (09) के रूप में लगा जो टाई की खूबसूरत ‘नकलबॉल’ पर बोल्ड हो गए।

चेन्नई की नजरें शीर्ष पायदान पर

ईशान किशन की 12 गेंद की पारी भी जल्द समाप्त हो गई जब टाई की ‘नकलबॉल’ पर मार्कस स्टोइनिस ने मिड ऑन पर उनका कैच लपका। अगली ही गेंद पर सूर्यकुमार पवेलियन लौट गए, टाई ने फिर अपनी ‘नकलबॉल’ से कमाल किया जो मुंबई के भरोसेमंद बल्लेबाज के बल्ले से छूती हुई विकेटकीपर लोकेश राहुल के हाथों में समां गई।

टाई ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पावरप्ले में अपने दो ओवर में महज पांच रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए। टाई ने अपना चौथा शिकार हार्दिक पांड्या को बनाया। टाई ने पांड्या को अश्विन के हाथों कैच करवाया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.