वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में नहीं खेलेंगे ये दिग्गज गेंदबाज, जानिएं क्या है वजह

Samachar Jagat | Saturday, 10 Nov 2018 11:58:41 AM
Umesh, Bumrah and Kuldeep rest in the third T20 match against the West Indies

चेन्नई। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम के तीन अहम गेंदबाजों को आराम दिया गया है। इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और स्पिनर कुलदीप यादव को आराम दिया गया है ताकि ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए वें पूरी तरह से फिट रहें। जबकि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में पंजाब के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को टीम में जगह दी गई है।

इन कारणों के चलते समय से पहले हो सकता है आईपीएल

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बीसीसीआई की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि भारतीय टीम प्रबंधन ने उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव को चेन्नई में होने वाले तीसरे टी20 में आराम देने का फैसला किया है। उसमें कहा गया है कि यह फैसला इसलिए लिया गया है ताकि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शारीरिक रूप से वे पूरी तरह फिट रहें।

अपनी पसंद की स्वतंत्रता से गुरेज नहीं, मजाक को हलके में लें : कोहली की प्रशंसकों से अपील

अब तक खेले गए दो मैचों में कुलदीप ने पांच और बुमराह ने तीन विकेट लिए थे। आयरलैंड के खिलाफ डबलिन में जून में पहला टी20 खेलने वाले कौल अभी तक दो मैच खेल चुके हैं। भारत मौजूदा श्रृंखला में पहले दो मैच जीतकर अपराजेय बढ़त बना चुका है। भारतीय टीम 21 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ब्रिसबेन में पहला टी20 मैच खेलेगी। 

सिंधू और श्रीकांत चाइना ओपन के क्वार्टर फाइनल में 

भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, कृणाल पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, शाहबाज नदीम, सिद्धार्थ कौल।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.