घर में यूपी से भी हारा जयपुर पिंक पैंथर्स, रिशांक ने किया रिकॉर्ड प्रदर्शन

Samachar Jagat | Thursday, 12 Oct 2017 10:16:41 PM
UP Yoddha defeated Jaipur Pink Panthers

जयपुर। इस बार जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए उसका घरेलू सवाई मानसिंह स्टेडियम लक्की साबित नहीं हुआ। उसे प्रो कबड्डी लीग के पांचवें संस्करण में यहां पर खेले गए छह मैचों में से पांच में हार का सामना करना पड़ा। 

अंडर-17 फुटबॉल विश्वकप: रोमांचक जीत के साथ माली नॉकआउट में

गुरुवार को खेले गए मुकाबले में उसे यूपी योद्धा के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। रिशांक देवाडिगा के ऐतिहासिक प्रदर्शन की बदौलत यूपी ने यह मुकाबला 53-32 से अपने नाम किया। 

कुलदीप के बारे में रैना ने कह दी यह बात

यूपी के कप्तान रिशांक देवाडिगा ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से जयपुर के खिलाफ टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। वहीं जयपुर के लिए नवनीत गौतम ने प्रो लीग में अपने आखिरी मैच में टीम का उसके आखिरी घरेलू मैदान पर नेतृत्व किया।

यो यो टेस्ट में फिर फेल हुए युवराज, अश्विन और पुजारा पास 

रिशांक ने टीम के लिए सर्वाधिक 28 अंक जुटाए जो लीग में किसी रेडर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी है। यूपी ने साथ ही लीग के पांचवें संस्करण में सर्वाधिक 53 अंक से जीतने का भी रिकॉर्ड अपने नाम किया। मैच के आखिरी मिनट में यूपी ने और भी आक्रामकता दिखाई। वहीं मेजबान टीम के कप्तान गौतम कोई अंक नहीं जुटा सके।

जयपुर के लिए तुषार पाटिल ने आठ अंक जुटाए। जयपुर जोन-बी में 21 मैचों में 51 अंक लेकर पांचवें पायदान पर रही जबकि यूपी ने अपने जोन-ए से 20 मैचों में 59 अंकों के साथ सुपर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है।
 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.