वीनस तीसरे दौर में, सेरेना चोट की वजह से बाहर

Samachar Jagat | Wednesday, 15 May 2019 03:41:48 PM
Venus in third round, Serena out due to injury

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

रोम। 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स घुटने में चोट की वजह से इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं जबकि उनकी बड़ी बहन वीनस विलियम्स टूर्नामेंट के तीसरे दौर में पहुंच गई हैं। सेरेना ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि मेरे बाएं घुटने में बहुत दर्द है जिसके वजह से मैं टूर्नामेंट से हट गई हूं।

भाजपा के पास केवल पाकिस्तान का मुद्दा है और कांग्रेस विपक्षी दल होने के नाते वोट मांग रही है: सिसोदिया

इटेलियनओपन मेरे सबसे पसंदीदा टूर्नामेंटों में से एक है। मैं इस टूर्नामेंट को और प्रशंसकों को बहुत याद करूंगी। मैं जल्द से जल्द फिट होने की कोशिश करूंगी और फ्रेंच ओपन में खेलने का प्रयास करूंगी तथा अगले वर्ष फिर से यहां आऊंगी।

उल्लेखनीय है कि सेरेना का दूसरे राउंड में वीनस मुकाबला से था लेकिन उनके टूर्नामेंट से हटने के चलते वीनस बिना मुकाबला खेले अगले राउंड में पहुंच गयी है। यह लगातार तीसरा टूर्नामेंट है जिसमें सेरेना को शारीरिक कठिनाइयों के चलते हटना पड़ा है।

प्रियंका और राहुल को इटली में वोट मांगना चाहिए : योगी

सेरेना इटेलियन ओपन की चार बार चैंपियन रह चुकी है तथा टूर्नामेंट में उनकी इस बार भी शानदार शुरुआत हुयी थी। उन्होंने क्वालीफ़ायर मुकाबले में रेबेका पीटरसन को लगातार सेटों में 6-4, 6-2 से मात दी थी। सेरेना का अगला टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन होगा जो 26 मई से शुरू होना है।

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.