क्वार्टरफाइनल में हारीं वीनस, अजारेंका ने मैच छोड़ा

Samachar Jagat | Saturday, 04 Aug 2018 01:30:14 PM
Venus lost in the quarterfinals, Azarenka left the match

सैन जोस। अमेरिका की वीनस विलियम्स को सिलिकॉन वैली क्लासिक टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में यूनान की मारिया सक्कारी के हाथों 4-6 6-7 से सनसनीखेज हार का सामना करना पड़ा।

सात बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन 38 वर्षीय वीनस ने पहले सेट में 3-0 की बढ़त बनायी और दूसरे सेट में वह 5-3 से आगे थीं लेकिन दोनों बार वह बढ़त गंवा कर मैच हार गयीं। 23 वर्षीय सक्कारी ने मैच में बेहतर खेल दिखाया और सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। विश्व की 49वें नंबर की सक्कारी ने यह मैच जीतने में एक घंटे 43 मिनट का समय लिया।

सक्कारी का सेमीफाइनल में अमेरिका की डेनिएल कोलिंस से मुकाबला होगा जिन्हें पूर्व नंबर एक बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका के रिटायर होने के कारण अंतिम चार में प्रवेश मिल गया। अजारेंका ने पहला सेट 7-6 से जीत लिया था लेकिन दूसरे सेट में 0-3 से पिछड़ी हुई थीं। कोभलस का इस वर्ष का यह दूसरा सेमीफाइनल होगा।

ब्रिटेन की जोहाना कोंटा को चौथी वरीयता प्राप्त बेल्जियम की एलिस मर्टेन्स से 6-7 3-6 से हार का सामना करना पड़ा। वर्ष के चौथे खिताब की तलाश में लगी मर्टेन्स का सेमीफाइनल में पांचवीं सीड रोमानिया की मिहेला बुरनेस्कू से मुकाबला होगा।  एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.