विजय हजारे ट्रॉफी: अपना अन्तिम मैच भी हारा राजस्थान

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 04:48:17 PM
Vijay Hazare Trophy: Rajasthan lose their last match

चेन्नई। साई किशोर (26 रन पर पांच विकेट) के कॅरियर की शानदार गेंदबाजी के दम पर तमिलनाडु ने राजस्थान को विजय हजारे ट्रॉफी एकदिवसीय टूर्नामेंट के ग्रुप- सी के एकतरफा मुकाबले में सात विकेट से हरा दिया। दोनों टीमें नॉकआउट से पहले ही बाहर हो चुकी हैं।

भारतीय स्पिन जोड़ी ने रचा इतिहास, कुलदीप ने इस महान गेंदबाज का रिकॉर्ड तोड़ा

तमिलनाडु ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और फिर आर साई किशोर (26 रन पर पांच विकेट) के कॅरियर के पहले पांच विकेट की बदौलत राजस्थान को 38.2 ओवर में 141 रन पर ढेर कर दिया। जे कौशिक और रविचंद्रन अश्विन ने भी दो-दो विकेट चटकाए।

रोहित ने कहा, यह विदेशों में सबसे बड़ी वनडे जीत है

राजस्थान की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज चेतन बिष्ट (36) के अलावा कोई भी बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाया। तमिलनाडु ने इसके जवाब में कप्तान बाबा अपराजित के नाबाद 55 रन के अलावा एन जगदीशन (39) की उम्दा पारी की बदौलत 23.3 ओवर में तीन विकेट पर 143 रन बनाकर जीत दर्ज की।

भारत से मिली हार के लिए कोई बहाना नहीं : गिब्सन

तमिलनाडु और राजस्थान दोनों ने अपने अभियान का अंत छह-छह मैचों में दो-दो जीत के साथ समान आठ अंक के साथ किया। इस ग्रुप से आंध्र और मुंबई की टीम पहले ही नॉकआउट में जगह बना चुकी हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.