विजय हजारे ट्रॉफी: 17 साल के इस क्रिकेटर ने दोहरा शतक लगा बना डाले ये दो बड़े रिकॉर्ड, कभी पैसों के लिए बेचे थे गोल गप्पे

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Oct 2019 02:07:32 PM
Vijay Hazare Trophy: This 17-year-old cricketer scored a double century,  made these two big records

खेल डेस्क। भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के बाद अब एक और बल्लेबाज ने विजय हजारे ट्रॉफी में दोहरा शतक लगाने का कारनामा कर दिया है। इस बार मुंबई के 17 वर्षीय सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने ये कारनामा किया है।

इस महान ऑलराउंडर का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, हो गई 24 अश्लील पोस्ट शेयर

यशस्वी जायसवाल ने आज झारखंड के खिलाफ बेंगलुरू में खेले जा रहे विजय हजारे ट्रॉफी मुकाबले में केवल 154 गेंदों में 203 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी सहायता से मुंबई निर्धारित 50 ओवर में 358 रनों का विशाल स्कोर बनाने में सफल रही। कभी पैसों के लिए गोलगप्पे बेच चुके यशस्वी जायसवाल ने अपनी पारी के दौरान 17 चौके और 12 छक्के लगाए। 

शादी के डेढ साल बाद ही इस बॉलीवुड अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे सौरव गांगुली

इसके साथ ही यशस्वी ने दो बड़े रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं। वह विजय हजारे ट्रॉफी के एक मैच सर्वाधिक छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। इसके साथ ही यशस्वी लिस्ट ए क्रिकेट में दोहरा शतक जडऩे वाले सबसे युवा भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं। इसी सीजन से लिस्ट ए क्रिकेट में पदार्पण करने वाले यशस्वी अब तक 5 मैचों में तीन शतकों के साथ 504 रन बना चुके हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.