विजय हजारे ट्रॉफी:  व्यास और पुजारा ने दिलाई सौराष्ट्र को आसान जीत

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 03:46:56 PM
Vijay Hazare: Vyas and Pujara give easy victory to Saurashtra
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

सिकंदराबाद। धर्मेंद्रसिन्ह जडेजा (26 रन पर चार विकेट) के बाद समर्थ व्यास (नाबाद 114) के बेहतरीन शतक की बदौलत सौराष्ट्र ने विजय हजारे क्रिकेट ट्रॉफी के ग्रुप-डी के एक मुकाबले में सोमवार को सेना को 170 गेंद शेष रहते आठ विकेट से हरा दिया।

इस युवा खिलाड़ी ने की युवराज और हरभजन के रिकॉर्ड की बराबरी

सौराष्ट्र ने पहले गेंदबाजी करते हुए सेना को 48.2 ओवर में 176 रन पर निपटा दिया और फिर 21.4 ओवर में दो विकेट पर 181 रन बनाकर मैच जीत लिया। सौराष्ट्र की पांच मैचों में यह तीसरी जीत है और वह 12 अंकों के साथ अपने ग्रुप में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है।

भारत-दक्षिण अफ्रीका टी-20 सीरीज कल से

व्यास ने 66 गेंदों पर 12 चौकों और आठ छक्कों की बदौलत शानदार नाबाद 114 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान चेतेश्वर पुजारा ने 39 गेंदों पर नाबाद 45 रन में तीन चौके और तीन छक्के जड़े।

इससे पहले सेना ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.2 ओवर में 176 रन का स्कोर बनाया। सौमिक चटर्जी ने 84 गेंदों पर चार चौकों के सहारे 52 और हार्दिक सेठी ने 48 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 33 रन का योगदान दिया। जडेजा ने 10 ओवर में 26 रन देकर सर्वाधिक चार विकेट लिया जबकि जयदेव उनादकट और शौर्य सनांदिया ने दो-दो विकेट हासिल किए।

मातृत्व अवकाश के बाद युगल में अच्छी नहीं रही सेरेना की वापसी

सेरेना इससे पहले दुबई में गत दिसंबर एक प्रदर्शनी मैच में भी खेलने उतरी थीं जहां उन्हें फ्रेंच ओपन चैंपियन येलेना ओस्तापेंका से पराजय झेलनी पड़ी थी। इसके बाद वह ऑस्ट्रेलियन ओपन में इस वर्ष अपने खिताब का बचाव करने नहीं उतरीं।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.