विराट एंड कंपनी ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले किया ये अनोखा काम

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 02:15:28 PM
Virat and Company made photoshoot for Australia Series

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। जहां वह ऑस्ट्रेलिया के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज और वनडे सीरीज खेलेगी। इससे पहले दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज हो चुकी है। जो 1-1 से बराबर रही। अब भारत के सामने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने की चुनौती है। जिसका पहला मुकाबला गुरुवार से शुरू होगा।


ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटरों के लिए कोहली बने सिरदर्द, अब पोटिंग ने कही उनसे निपटने की ये बात!

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और टीम के अन्य खिलाडिय़ों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 दिसंबर से एडिलेड ओवल में शुरू होने जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पूर्व फोटोशूट कराया है। विराट और टीम के बाकी खिलाडिय़ों ने एडिलेड टेस्ट से पूर्व फोटोशूट कराया है। हालांकि हमेशा अपनी तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइटों पर साझा करने वाले भारतीय क्रिकेटर इन तस्वीरों में काफी गंभीर दिखाई दे रहे हैं।

IPL 2019 से पहले खिलाड़ियों की नीलामी 18 दिसंबर को जयपुर में

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर विराट एवं बाकी खिलाडिय़ों की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व टीम इंडिया के हेडशॉट्स से स्नैपशॉट। बीसीसीआई ने जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें कप्तान विराट के अलावा रोहित शर्मा, लोकेश राहुल और भुवनेश्वर कुमार शामिल हैं। विराट की तस्वीर के साथ बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा है फ्रेम्ड ‘किंगकोहली’ शॉट ऑफ द डे।

तो क्या विराट कोहली से जलने लगे हैं पुजारा, कहा रनों के लिए उन पर निर्भर नहीं है टीम!

विराट और टीम के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह, रिषभ पंत, पार्थिव पटेल सभी ने इससे पहले कड़ी ट्रेनिंग भी की। भारतीय टीम पहली बार विराट की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने के लक्ष्य के साथ खेल रही है। भारतीय कप्तान ने अपनी ट्रेनिंग की तस्वीरें भी ट्विटर पर पोस्ट कीं और लिखा, ऐसा होता है जब आप ग्रुप सर्किट ट्रेनिंग करते हैं।

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.