हार का गतिरोध तोडऩे उतरेगी विराट एंड कंपनी

Samachar Jagat | Thursday, 04 Apr 2019 04:21:01 PM
Virat and Company will break deadlock in match

बेंगलुरु। लगातार हार से हलकान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान में शुक्रवार को होने वाले आईपीएल 12 के मुकाबले में हार का गतिरोध तोडऩे के इरादे से उतरेंगे।

बेंगलुरु ने इस टूर्नामेंट में लगातार चार मैच गंवा दिए हैं और वह अंक तालिका में सबसे नीचे है। भारतीय कप्तान और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट की टीम को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए हर हाल में यह मुकाबला जीतना होगा और इसके लिए विराट सहित टीम के सभी बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

दूसरी तरफ दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता टीम ने अब तक तीन मैचों में से दो जीते हैं और बेंगलुरु की मौजूदा हालत को देखते हुए कोलकाता को इस मुकाबले में जीत का दावेदार माना जा रहा है। कोलकाता का गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन रहा है और वह बेंगलुरु को उसी की मांद में मात दे सकती है।

विराट टूर्नामेंट के इतिहास में 5000 से ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं लेकिन वह अपनी टीम को खेल के किसी भी विभाग में प्रेरित नहीं कर पा रहे हैं। बेंगलुरु का सबसे प्रबल पक्ष उसकी बल्लेबाजी है और बल्लेबाजी ने ही टीम को सबसे ज्यादा निराश किया है। दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज विराट ने अब तक चार मैचों में 6, 46, 3 और 23 रन बनाये हैं जबकि टीम के दूसरे स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने 9, नाबाद 70, 1 और 13 के स्कोर किये हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.