विराट और मैं दोनों जुनून के कारण प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं : अश्विन

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 09:17:05 AM
Virat and I both react due to passion: Ashwin

बेंगलूरू। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने सीमारेखा पर उनका कैच लपकने के बाद रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली की प्रतिक्रिया को ज्यादा तूल नहीं देते हुए कहा कि वे दोनों जुनून के कारण इस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं। पंजाब को आखिरी ओवर में 27 रन की जरूरत थी। अश्विन ने पहली गेंद पर छक्का लगाया लेकिन अगली गेंद पर लांग आन में कोहली को कैच दे बैठे। कोहली ने इस पर अपने तरीके से जश्न मनाया। 

अश्विन ने कहा मैं जुनून के साथ खेल रहा था और वह भी। इतनी सी बात है। उन्होंने कहा उन्होंने आखिरी तीन ओवर में 60 से ज्यादा रन बनाये जो नहीं बनाने चाहिये थे। हम उन हालात में फिनिश नहीं कर सके जबकि सीनियर खिलाडिय़ों से इसकी अपेक्षा की जाती है।

उन्होंने कहा हम कठिन हालात से निकलकर जीते हैं और जब हालात का सामना नहीं कर सके तो हार गए। हमारे लिये हर मैच अहम है। बीच के ओवरों में पंजाब की पकड़ ढीली हो गई थी लेकिन निकोलस पूरान और डेविड मिलर ने उसे मैच में लौटाया। 

अश्विन ने कहा जब आप 200 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहे हैं तो एक बल्लेबाज को तो 70 . 80 रन बनाने चाहिये। हम ऐसा नहीं कर सके। हमारे दस ओवर में 105 रन थे लेकिन बीच के ओवरों में हमने लय खो दी। निकोलस पूरन ने अच्छा खेला और हमें मैच में लौटाया। यह निराशाजनक रहा कि हम जीत नहीं सके।

उन्होंने कहा कि एबी डिविलियर्स पर अंकुश लगाना जरूरी था जिसने आखिरी ओवरों में धुंआधार पारी खेली। उन्होंने कहा एबी डिविलियर्स ऐसा खिलाड़ी है जो उन ओवरों में मैच का नक्शा बदल सकता है। उस पर अंकुश लगाना जरूरी था। हम आखिरी दो तीन ओवर में ऐसा कर ही नहीं सके। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.