वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने विराट और रूट को लेकर कही ये दिल छू लेने वाली बात!

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 06:30:05 PM
Virat and Root Great batsmen of the present time: Lara

न्यूयॉर्क। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट को वर्तमान समय में क्रिकेट जगत का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया है। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान लारा ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा को अपने पसंदीदा गेंदबाज बताया है। 

अगर पाकिस्तान आतंकवाद रोकता है तो हम भी 'नीरज चोपड़ा’ की तरफ व्यवहार करेंगे: सेना प्रमुख

वर्ष 2019 में होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के ट्रॉफी टूर के तहत न्यूयॉर्क में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान लारा ने कहा, विराट और रूट की टीमें इस समय पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में एक दूसरे के खिलाफ खेल रही हैं। इंग्लैंड की 3-1 की अपराजेय बढत के बावजूद यह सीरीज 29 वर्षीय भारतीय कप्तान के लिए व्यक्तिगत रूप से काफी अच्छी रही है। 

एशियाई खेलों की पदक विजेता दिव्या का आरोप, केजरीवाल सरकार ने वादा कर नहीं की मदद 

विश्व के नंबर एक बल्लेबाज विराट अब तक सीरीज के चार मैचों में दोनों टीमों में सर्वाधिक 544 रन बना चुके हैं जिनमें दो शतक और तीन अर्धशतक शामिल हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पांचवां और अंतिम टेस्ट शुक्रवार से लंदन के ओवल मैदान में खेला जायेगा। 

युकी और दिविज सर्बिया के खिलाफ मुकाबले से हटे, नागल का स्टैंडबाई बनने से इनकार 

टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में सातवें नंबर पर मौजूद लारा ने माना कि उन्हें अपने करियर के शुरुआती दिनों में श्रीलंका के महान ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न को खेलने में काफी परेशानी हुयी। लारा ने मुरलीधरन और वार्न को अपने समय के दो सर्वश्रेष्ठ स्पिन गेंदबाज करार दिया। 

लारा ने कहा, जैसे-जैसे मेरी पारी आगे बढती रही मैं धीरे-धीरे मुरलीधरन पर नियंत्रण पा लेता लेकिन शेन काफी आत्मविश्वास में दिखते थे। 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.