जन्मदिन पर हरिद्वार पहुंचे कोहली, सोशल मीडिया पर बधाइयों का लगा तांता

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 03:45:09 PM
Virat Kohli arrives at Haridwar on birthday

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपना 30 वां जन्मदिन मनाने के लिए देवभूमि के नाम से प्रसिद्ध धार्मिक शहर हरिद्वार में हैं तो वही उनके प्रशंसक सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं। शानदार बल्लेबाजी के दम पर कई रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले कोहली हरिद्बार में पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ गए हैं।


कोहली को सबसे पहले बधाईं देने वालों में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं। उन्होंने ट्वीट किया, आने वाले वर्ष में आपकी सफलता और खुशी की कामना करता हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं कोहली। अनुष्का ने ट्विटर पर लिखा, '' इनके जन्म के लिए भगवान का शुक्रिया।

बीसीसीआई ने भी कोहली को बधाईं देते हुए ट्वीट किया,  कई मैच विजेता पारियां खेलने वाले भारतीय टीम के कप्तान और रन मशीन विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं। वीवीएस लक्ष्मण ने ट्विटर पर लिखा, '' विराट कोहली को आने वाले वर्ष में ढेर सारी सफलता मिले।

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने चिर-परिचित अंदाज में ट्वीट किया, इस धनतेरस पर मेरी शुभकामनाएं है कि अगला एक साल अपके लिए रनतेरस बना रहे। जन्मदिन की बधाईं। पूवã खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया, हाथ की जादुई छड़ी से हम सबको रोमांचित करने वाले।

एक ऐसा इंसान जो प्रदर्शन में निरंतरता को नयी परिभाषा दे रहा है और जिस में अच्छा करने की भूख है, मेरी शुभकामनाएं हैं कि आने वाला समय आपके लिए सर्वश्रेष्ठ हो। जन्मदिन की शुभकामनाएं। सुरेश रैना ने लिखा, क्रिकेट सम्राट, जन्मदिन की बधाई विराट।

आपके लिये यह शानदार रहे। इनके अलावा, ऋद्धिमान साहा, चेतेश्वर पुजारा, हरभजन सिंह, मोहम्मद शमी और अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान भी सोशल मीडिया के जरिए कोहली को बधाईं देने वालों में शामिल है। 

कोहली हाल ही में वनडे में सबसे तेजी से 10000 रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। पहले यह रिकार्ड तेंदुलकर ने नाम था जिन्होंने 259 मैंच में यह रिकार्ड बनाया था जबकि कोहली ने यह आंकड़ा महज 205 मैचों में छू लिया। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.