विराट कोहली इस महान खिलाड़ी को मानते हैं अपना हीरो

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 10:22:47 PM
Virat Kohli believes this great player is his hero

खेल डेस्क। क्या आप जानते हैं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के प्रेरणादायी क्रिकेटर कौन से हैं। नहीं तो आज हम बताते हैं कि वो हैं भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर। 

राष्ट्रमंडल खेल: सीमा पूनिया ने लगातार चौथा पदक जीता

टीम इंडिया के नए रिकॉर्ड पुरुष बन रहे विराट कोहली भारत रत्न सचिन तेंदुलकर को अपना हीरो मानते हैं। कोहली ने यह बात बेंगलुरु में दूसरी पीढ़ी की ऑडी RS5 COUPE कार लॉन्च करने के बाद स्वीकारी है। 

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मैदान में मेरे पसंदीदा हीरो सचिन ही हैं। मुझे उनसे काफी प्रेरणा मिली है। इसके साथ ही विराट ने कहा कि सचिन मैदान से बाहर भी मेरे बहुत प्रेरणादायी हैं। 

हैदराबाद ने जीता टॉस, मुम्बई करेगी पहले बल्लेबाजी

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मैं विश्वभर में उन लोगों का बहुत सम्मान करता हूं जो अपने जीवन में बहुत बड़े काम कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि विराट कोहली लगातार दूसरी बार विजडन लीडिंग क्रिकेट ऑफ द ईयर चुने गए हैं। विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर यह उपलब्धि हासिल की है। 

यह बल्लेबाज लगाना चाहता है आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु को आईपीएल-11 के अपने पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.