इस समय लक्ष्य का पीछा करना बेहतर : कोहली

Samachar Jagat | Sunday, 13 May 2018 04:41:45 PM
Virat Kohli says It's better to chase target this time

नई दिल्ली। विराट कोहली को लक्ष्य का पीछा करना प्रिय है, सभी इस बात से वाकिफ हैं और रायल चैलेंजर्स बेंगलूर का यह कप्तान इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी मैचों में भी लक्ष्य का पीछा करना चाहेगा। बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 182 रन के लक्ष्य को 19 ओवर में ही हासिल कर लिया जिसमें कोहली ने 40 गेंद में 70 रन बनाये। अब भी उनके पास क्वालीफाई करने की थोड़ी सी उम्मीद बनी हुई और कोहली इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं।

आईपीएल में खेलने वाले पहले नेपाली क्रिकेटर बने लेमिचाने

कोहली ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, ''हमने गेंद से अच्छा नहीं किया लेकिन इन खिलाडिय़ों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि लक्ष्य का पीछा करना आदर्श था। इस चरण में पहले गेंदबाजी करना बेहतर है क्योंकि बल्लेबाज के लिये जिम्मेदारी लेना आसान है। आप जैसा चाहें, मैच का रूख वैसे कर सकते हैं। हमारे खिलाडिय़ों के लिये यही अच्छा है।"

केकेआर ने बनाए 245 रन, आईपीएल-11 का सर्वाधिक स्कोर

एबी डिविलियर्स ने भी 37 गेंद में 72 रन बनाये। कोहली ने कहा, ''मुझे एबी के साथ बल्लेबाजी करना पसंद है। हमने बीते समय में कई बार ऐसा किया है। यह लक्ष्य चुनौतीपूर्ण था लेकिन पारी के बीच ब्रेक में एबी ने मुझे कहा कि भचता मत करो, हम इसे हासिल कर लेंगे। उनके साथ बल्लेबाजी करना मेर लिये सम्मान की बात है।"- एजेंसी

आईपीएल 11: पंजाब ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला, ये हुए बदलाव 

आयरलैंड के खिलाफ खेल सकते हैं विराट कोहली

बटलर के बारे में फ्लेमिंग ने कही यह बात



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.