सीरिज से मेरा ध्यान हटाने के लिए रची गई गेंद से छेड़छाड़ की साजिश-विराट कोहली

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 02:39:08 PM
Virat kohli statement on ball tampering matter

खेल डेस्क- भारतीय टेस्ट क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने अपने ऊपर लगे गेंद के साथ छेड़छाड़ के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि यह महज सीरीज से उनका ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है और उसके लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के निर्णय से ऊपर समाचार पत्र का कोई लेख नहीं हो सकता।
 
कोहली ने शनिवार से शुरू हो रहे तीसरे और आखिरी मैच से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा, मुझ पर गेंद के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप सिर्फ ध्यान सीरीज से हटाने के लिए किया गया है। मेरे लिए आईसीसी के निर्णय से ऊपर किसी समाचार पत्र का कोई लेख नहीं हो सकता है। मैंने समाचार पत्र नहीं पढ़ा है जो पांच दिन बाद इस तरह की घटनायें होने की बात कह रहे हैं। इसपर मुझे हंसी आती है।

गौरतलब है कि यह मामला तब प्रकाश में आया जब ब्रिटिश समाचार पत्र ने विराट को राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान गेंद पर कुछ पदार्थ लगाते दिखाया था। आईसीसी के नियमों के मुताबिक पांच दिनों के अंदर ही मेहमान टीम और मैच रेफरी के द्बारा इसकी शिकायत की जानी थी लेकिन किसी ने भी इसकी शिकायत नहीं की। आईसीसी इन आरोपों को सिरे से खारिज कर चुकी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.