विराट नहीं खेलेंगे तो पाकिस्तान को मदद मिलेगी: हसन

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 04:17:26 PM
 virat not played Pakistan Will help  : Hassan

कराची। पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली का मानना है कि भारतीय स्टार खिलाड़ी एवं कप्तान विराट कोहली की एशिया कप में अनुपस्थिति से उनकी राष्ट्रीय टीम को फायदा मिलेगा।

विराट को निरंतर सीरीज के बोझ को ध्यान में रखकर इस महीने शुरू हो रहे एशिया कप में आराम दिया गया है और उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम का कप्तान बनाया गया है। संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें 19 सितंबर को एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलेंगी। इंग्लैंड में 2017 में हुई आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में दोनों चिर प्रतिद्वंद्वी टीमें एक दूसरे से भिड़ी थीं।

पाकिस्तानी गेंदबाज ने राष्ट्रीय शिविर के दौरान यहां पत्रकारों से शुक्रवार को कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम को हार झेलनी पड़ी थी इसलिये एशिया कप में भी दबाव भारत पर होगा लेकिन टीम में विराट की अनुपस्थिति से भारत पर और भी दबाव पड़ेगा। उन्होंने कहा, विराट बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, सभी जानते हैं कि वह मैच विजेता हैं। यदि वह टीम में नहीं भी होंगे तब भी भारत अच्छी टीम है और उनके पास कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं।

हसन ने कहा,विराट के नहीं होने से निश्चित ही पाकिस्तान को फायदा होगा क्योंकि वह दबाव झेलना जानते हैं, लेकिन विराट की जगह यदि कोई अन्य खिलाड़ी खेलने आता है तो वह उतने अच्छे ढंग से नहीं खेल पाएगा। हम इस समय शीर्ष पर हैं और भारत पर पिछली हार से भी दबाव होगा।
एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.