विराट का जवाब, पॉपकार्न टाइम है दोस्तों

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 11:04:02 AM
Virat's answer, popcorn time is friends

नई दिल्ली। क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की दाढ़ी  नव युवाओं में क्रेज बना हुआ है। नव युवा अपनी दाढ़ी कोहली जैसी रखना पसंद करते हैं। इसका प्रभाव यह रहा है कि देशभर में इसका फैंशन चल पड़ा है।

इसी मामले में विराट ने  टैग करते हुए युजवेंद्र चहल, उमेश और लोकेश राहुल को लिखा है कि मेरी बियर्ड को लेकर काफी चर्चा हो रही है, जो काफी मजेदार है। पॉपकॉर्न टाइम है दोस्तों।

मिली जानकारी के अनुसार, कर्नाटक का भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल ने उनकी बियर्ड (दाढ़ी) को लेकर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि कप्तान ने अपनी दाढ़ी का इंश्योरेंस करवा लिया है।

 इस वीडियो के बाद से से टीम इंडिया के अन्य कुछ क्रिकेटर्स साथियों ने भी इस पर चुटकी लेना प्रारंभ कर दिया। इनमें  स्पिनर युजवेंद्र चहल और उमेश यादव भी दाढ़ी के इंश्योरेंस की बात पर आनन्द लेने में पीछे नहीं रहे।

विराट की दाढी युवाओं के बीच काफी फेमस हैं। भारतीय क्रिकेटर लोकेश के बाद अन्य साथी क्रिकेटरों के ट्वीट पर विराट ने युजवेंद्र चहल, उमेश और लोकेश राहुल को टैग करते हुए लिखा कि मेरी बियर्ड को लेकर चर्चा हो रही है जो काफी मजेदार है।

पॉपकॉर्न टाइम है दोस्तों। उल्लेख है कि एक साक्षात्कार में विराट ने कहा था कि बियर्ड उनके चेहरे पर काफी सुन्दर लगती है, इसलिए वह इसे अभी कटवाने का विचार नहीं है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.