विराट की यह रिकॉर्ड पारी भी नहीं दिला सकी बेंगलूरु को जीत

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 03:07:32 PM
Virat's record innings can not be given win to Bengaluru

बेंगलुरु। भले ही विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु को इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण में रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन विराट ने इस मैच में तूफानी पारी खेल अपने प्रशंसकों का दिल जीता है। 

इस मैच में विराट ने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली, हालांकि उनकी यह पारी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु को जीत दिलवाने में नाकाफी थी। इस मैच में विराट ने अपने आईपीएल करियर की सबसे तेज अर्धशतकीय पारी खेली। 

विराट ने इस मैच में 30 गेंद पर 57 रन बनाए। इस पारी में उन्होंने सात चौके और दो छक्के लगाए। यह विराट का आईपीएल में 31वां और उनके टी-20 करियर का सबसे तेज अर्धशतक था।

गौरतलब है कि मैन ऑफ द मैच संजू सैमसन की नाबाद 92 रन की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु को 19 रन से पीटकर आईपीएल-11 में तीन मैचों में दूसरी जीत हासिल कर ली।

राजस्थान ने संजू के मात्र 45 गेंदों पर दो चौकों और 10 छक्कों से बनी तूफानी (नाबाद 92) पारी की बदौलत 20 ओवर में चार विकेट पर 217 रन बनाए। इसके जवाब में बेंगलूरु टीम छह विकेट पर 198 रन ही बना सकी। विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलूरु की तीन मैचों में यह दूसरी हार है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.