विशाखापट्नम टेस्ट के दूसरे दिन दोहरे शतक की ओर विराट

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 10:15:05 AM
विशाखापट्नम टेस्ट के दूसरे दिन दोहरे शतक की ओर विराट

विशाखापटनम। टीम इंडिया ने विशाखापटनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए क्रिकेट स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। आपको बता दें कि राजकोट में पहला टेस्ट ड्रॉ हो गया था। फिलहाल, दूसरे दिन का खेल जारी है। टीम इंडिया ने पहली पारी में 4 विकेट पर 334 रन बना लिए हैं। विराट कोहली (158) और आर अश्विन (10) क्रीज पर हैं। टीम इंडिया की कोशिश पहली पारी के स्कोर को 500 के पार ले जाने की होगी, ताकि इंग्लैंड पर जबर्दस्त दबाव बनाया जा सके।

वैसे भी इंग्लैंड को चौथी पारी में बल्लेबाजी करनी होगी, जो इस विकेट पर उसके लिए आसान नहीं है।  इससे पहले कप्तान विराट कोहली (नाबाद 151) और चेतेश्वर पुजारा (119) की शतकीय पारियों की बदौलत भारत ने डॉ. वाई. एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ अपनी स्थिती मजबूत कर ली है। पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने चार विकेट के नुकसान पर 317 रन बना लिए थे।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.