कोहली की प्रशंसक को भारत से चले जाओ टिप्पणी पर विश्वनाथ आनंद ने कही ये बड़ी बात!

Samachar Jagat | Monday, 12 Nov 2018 07:50:25 PM
Viswanathan Anand saod Kohli became emotional and lost control

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कोलकाता। पांच बार के पूर्व विश्व चैंपियन विश्वनाथन आनंद का मानना है कि सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक के लिए भारत से चले जाओ टिप्पणी करने के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली भावुक हो गए और नियंत्रण खो बैठे। कोहली की इस टिप्पणी के बाद बड़ा विवाद हो गया था और भारतीय कप्तान को सोशल मीडिया पर ट्रोल पर सामना करना पड़ा था।


भारत और न्यूजीलैंड सीरीज से पहले ये मानते हैं मिशेल सैंटनर

प्रशंसक ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कोहली को जरूरत से अधिक तवज्जो देने की बात कही थी जिस पर भारतीय कप्तान ने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि आपको भारत में रहना चाहिए। भारत के महान खिलाडिय़ों में से एक आनंद ने यहां टाटा स्टील शतरंज के दौरान एक समाचार एजेंसी से कहा कि मुझे लगता है कि उसने नियंत्रण खो दिया। वह थोड़ा भावुक हो गया और उसने वह बोल दिया जो सबसे पहले उसके दिमाग में आया। उन्होंने कहा है कि इसी रवैये के साथ वह सहज है।

कुलदीप ICC टी-20 में करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर

खेल में आपको सभी तरह के चरित्र मिलते हैं और यह वह चरित्र है जो उसके सबसे अनुकूल है। दिग्गज शतरंज खिलाड़ी आनंद ने हालांकि कहा कि इस मामले पर पहले ही काफी कुछ लिखा जा चुका है और बेहतर है कि इस बारे में अधिक नहीं बोला जाए। आनंद ने कहा है कि शायद कोहली कमजोर लम्हे में घिर गया या वह अपने सर्वश्रेष्ठ मूड में नहीं था।

पीवी सिंधू की नजरें हांगकांग ओपन के खिताब पर

यह मेरा नजरिया है। इसके बाद उसने नियंत्रण खो दिया। आनंद ने कहा कि भावुक हो जाना स्वाभाविक है और कभी कभी वह भी नियंत्रण खो देते हैं। उन्होंने कहा है कि लोग भावुक होते हैं और कभी-कभी नियंत्रण खो देते हैं। मेरे साथ भी ऐसा हुआ है फिर भले ही मैच इसे छिपाने में अधिक सफल रहा हूं। लेकिन ऐसा लम्हा भी आता है जब आप पर भावनाएं हावी हो जाती हैं।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.