FIFA World cup 2018: पुतिन को रूसी फुटबॉल टीम पर गर्व

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jul 2018 01:01:12 PM
Vladimir Putin is proud of the Russian football team

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मॉस्को। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने अपनी राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के फीफा विश्वकप क्वार्टरफाइनल मैच में क्रोएशिया के हाथों हारकर बाहर हो जाने के बाद उनकी हौंसला अफजाई की हैं। पुतिन ने टीम का हौंसला बढ़ाते हुए कहा है कि उन्हें अपनी टीम पर गर्व है। रूस में 21वें फुटबॉल विश्वकप का आयोजन चल रहा है और रूसी टीम ने टूर्नामेंट में लाजवाब प्रदर्शन करते हुये बड़े उलटफेर किए और क्वार्टरफाइनल तक का अपना सफर तय किया।

FIFA World cup 2018: स्‍वीडन को हराकर 28 साल बाद सेमीफाइनल में पहुंचा इंग्लैंड

हालांकि शनिवार रात क्रोएशिया के खिलाफ अंतिम-आठ मैच में उसे पेनल्टी में 3-4 से हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि इस हार के बाद टीम इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई। पुतिन रूस के ओपनिंग मैच में भी मौजूद रहे थे और फुटबॉल प्रशंसक राष्ट्रपति ने क्वार्टरफाइनल मैच भी देखा। हालांकि मेजबान टीम की हार के बावजूद उन्होंने कहा है कि जिस तरह से रूसी फुटबॉल टीम ने विश्वकप में प्रदर्शन किया है उससे उन्हें अपनी टीम पर गर्व है।

fifa world cup: ब्राजील को बाहर कर बेल्जियम 32 साल बाद सेमीफाइनल में 

क्रेमलिन प्रवक्ता दिमित्री पेस्कोव ने जारी बयान में कहा पुतिन ने मैच देखा और वह टीम की हौंसला अफजाई कर रहे थे। लेकिन हम एक अच्छे और ईमानदारी से खेले गये मैच में पराजित हुए। रूसी फुटबालर अभी भी हमारे लिये हीरो हैं। वे पिच पर मरने तक की हद तक संघर्ष कर रहे थे और हमें उनपर गर्व है। क्रोएशिया अब बुधवार को सेमीफाइनल में इंग्लैंड का सामना करेगी जिसने स्वीडन को समारा में 2-0 से हराया था।- एजेंसी

Fanney Khan Trailer, मजबूर पिता की भावुक कर देने वाली कहानी से आंखें हो जाएगी नम

फार्महाउस में अवैध निर्माण को लेकर सलमान और परिवार के सदस्यों को वन विभाग का नोटिस

एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी अक्षय और नाना पाटेकर की जोड़ी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.