भारत से हारने के बाद खुदकुशी करना चाहता था : पाक कोच आर्थर

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jun 2019 02:12:20 PM
Wanted to commit suicide after losing to India: Pak coach Arthur

लंदन। पाकिस्तान के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने दावा किया है कि चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से उनकी टीम की हार के बाद वह इतने टूट चुके थे कि खुदकुशी करना चाहते थे। पाकिस्तानी टीम को भारत से 89 रन से मिली हार के बाद मीडिया, प्रशंसकों और पूर्व क्रिकेटरों से काफी आलोचना झेलनी पड़ी। आर्थर के हवाले से मीडिया ने कहा ,‘‘पिछले रविवार को मैं आत्महत्या करना चाहता था।

उन्होंने कहा,‘‘ पर यह सिर्फ एक मैच में प्रदर्शन था। यह इतनी तेजी में हुआ। आप एक मैच जीतते हैं और एक हारते हैं। यह विश्व कप है। मीडिया से आलोचना, लोगों की अपेक्षायें और फिर आपके सामने वजूद बनाये रखने का सवाल। हमने सब कुछ झेला।

पाकिस्तान ने अगले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराकर खुद को सेमीफाइनल की दौड़ में बरकरार रखा है। आर्थर ने कहा कि उनकी टीम बाकी सारे मैच जीतने के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा ,‘‘ हम अपने खिलाडिय़ों को बारंबार यही कहते हैं कि यह बस एक मैच था। हमें आगे अच्छा खेलना है।
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.