हम कैच लेने में और गेंदबाजी में इतने सटीक नहीं रहे: विलियमसन

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2019 02:35:16 PM
We are not so precise in taking catches and bowling: Williamson

विशाखापत्तनम। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को लगता है कि आईपीएल एलिमिनेटर में  दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 162 रन का स्कोर प्रतिस्पर्धी था लेकिन उनके खिलाड़ी कैच लपकने में और गेंदबाजी में ज्यादा सटीक नहीं रहे जिससे उनकी टीम इसका बचाव नहीं कर सकी।

Rawat Public School

पंत के विस्फोट से दिल्ली दूसरे क्वालीफायर में, हैदराबाद एलिमिनेट

सनराइजर्स हैदराबाद को बुधवार को यहां आईपीएल एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स से दो विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा। 
विलियमसन ने मैच के बाद कहा कि यह कुछ ऐसी पिचों में से एक थी जिस पर करीबी मैच होते हैं। मेरा मानना है कि हमने अपनी पारी के बाद प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा किया।

मैं जानता था कि पावरप्ले ओवरों के बाद इस लक्ष्य का पीछा करना थोड़ा पेचीदा होगा क्योंकि इस तरह के स्कोर के साथ जीत का अंतर थोड़ा ही रहता है। उन्होंने कहा कि हम पहले काफी मजबूत स्थिति में थे लेकिन इसका फायदा नहीं उठा सके। आज का दिन ऐसा दिन था और यह थोड़ा निराशाजनक है।

IPL 2019: दिल्ली और हैदराबाद के बीच आज खेला जाएगा एलिमिनेटर मैच, जानिए कब, कहां, कैसे देखें LIVE मैच

विलियमसन ने कहा कि दिल्ली ने काफी अच्छा खेल दिखाया, उनकी टीम मजबूत है और मुझे लगता है कि वे इस जीत के हकदार थे। उन्होंने कहा कि हमें भरोसा था कि इस स्कोर से भी हम जीत सकते हैं लेकिन उन्होंने अच्छी शुरूआत की और लय हासिल की। उनके पास कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं। जैसी इस विकेट से उम्मीद थी। 

हमने पर लगाम कस ली थी और आगे बढ़ गये थे लेकिन हम कैच लेने में और गेंदबाजी में इतने सटीक नहीं रहे। हम इतने शानदार नहीं रहे। यह हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं था, कुछ चीजों में बदलाव करने की जरूरत थी। यह विजयी स्कोर हो सकता था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.