हम हर दिन बहाना नहीं बना सकते : कोहली

Samachar Jagat | Monday, 08 Apr 2019 11:16:45 AM
We can not make excuses every day: Kohli

बेंगलुरू।  लगातार छह मैचों में हार से आहत रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने दिल्ली कैपिटल्स के हाथों मिली पराजय के बाद कहा कि उनकी टीम फिर से मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रही और हार के लिये हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता। बेंगलोर ने आठ विकेट पर 149 रन बनाये लेकिन वह इसका बचाव नहीं कर पाया और दिल्ली ने चार विकेट से जीत दर्ज की। 

कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘‘हम सोच रहे थे कि 160 का स्कोर प्रतिस्पर्धी होगा लेकिन हम नियमित अंतराल में विकेट गंवाते रहे और इसलिए मैं आखिर तक क्रीज पर बने रहना चाहता था। यहां तक कि 150 रन के स्कोर पर भी अगर हमने मौकों का फायदा उठाया होता तो उनके लिये मुश्किल हो सकती थी। हमें इन मौकों का फायदा उठाने की जरूरत है, हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता।

उन्होंने कहा, ‘‘हम मैच वाले दिन कभी अच्छा खेल नहीं दिखा पाये। इस सत्र में आरसीबी की यही कहानी है। कोहली ने 33 गेंदों पर 41 रन बनाये और उन्होंने कहा कि उनके पास इस तरह की पारी खेलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। 

उन्होंने कहा, ‘‘इस विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था। जब एबी डिविलियर्स आउट हुआ तो मुझे पारी संवारनी पड़ी। स्टोइनिस भी अच्छा खेल रहा था और अक्षदीप भी। जब एक सीनियर खिलाड़ी आउट होता है तो दूसरे सीनियर को पारी संवारनी होती है। मैं उस चरण में आउट होकर खुश नहीं था। अगर मैं टिका रहता तो टीम के लिये 25-30 रन और बना सकता है। मुझे लगता है कि 160 रन अच्छा स्कोर होता। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.