हमारे पास खिताब जीतने का बेहतरीन मौका : मोर्गन

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 08:58:33 AM
We have a great chance to win the title: Morgan

बर्मिंघम।  इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने आस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हराकर फाइनल में पहुंचने के बाद कहा कि उनकी टीम इस मौके का पूरा फायदा उठाकर विश्व कप खिताब जीतना चाहती है। मोर्गन ने जीत के बाद कहा, ‘‘बहुत खुश हूं। हम प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं जिन्होंने इतना समर्थन किया। एजबेस्टन में हमने भारत को हराया था और हम उसी आत्मविश्वास के साथ यहां आये थे। 

Rawat Public School

रविवार को होने वाले फाइनल के बारे में मोर्गन ने कहा, ‘‘पिछले विश्व कप फाइनल में जब टीम पहुंची थी तो मैं छह साल का था। मुझे इतना ज्यादा याद नहीं हैं हमने इसकी हाइलाइट ही देखी थी। उन्होंने कहा, ‘‘रविवार को हमारे पास मौका है, बहुत बड़ा मौका। 2015 के बाद हमारी टीम ने शानदार सुधार किया है। ड्रेसिंग रूम में हर किसी को इसका श्रेय जाता है। हम इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं। मोर्गन ने वोक्स, जेसन राय और जोफ्रा आर्चर की तारीफों के पुल बांधे। 

आस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन ङ्क्षफच ने मैच के बाद कहा, ‘‘पूरी तरह से पछाड़ दिया। जिस तरह से उन्होंने 27 रन पर हमारे तीन विकेट झटक लिये थे, उसी से तय हो गया था। फिर भी आप नयी गेंद से किसी भी सतह पर आने की उम्मीद करते हो, उन्होंने अच्छी लेंथ में गेंदबाजी की। उन्होंने कहा, ‘‘फिर भी इस विश्व कप अभियान से काफी सकारात्मक चीजें ले जा सकते हैं। आप हमेशा जीतना चाहते हो, आप यह सोचकर आते हो कि आप जीत सकते हो लेकिन काफी चीजें सकारात्मक रहीं। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.