हमें शीर्षक्रम पर अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी : धोनी

Samachar Jagat | Monday, 22 Apr 2019 12:37:35 PM
We need to bat well on the headline: Dhoni

बेंगलुरू। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने शीर्षक्रम के बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन करके आईपीएल के आगामी मैचों में फिनिशर की भूमिका निभाने का आग्रह किया है।

धोनी के 48 गेंद में 84 रन के बावजूद आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर प्लेआफ की उम्मीदें बरकरार रखी। 
चेन्नई के शीर्षक्रम के बल्लेबाज अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे। शेन वाटसन ने 147, विश्व कप टीम से बाहर अंबाती रायुडू ने 192 और सुरेश रैना ने 207 रन ही बनाये हैं। ऐसे में सारा दबाव धोनी पर आ जाता है जो 314 रन बना चुके हैं।

धोनी ने मैच के बाद कहा ,‘‘ यह अच्छा मैच था। हमने उन्हें कम स्कोर पर रोका लेकिन हमें भी शीर्षक्रम पर अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी । एक बार विरोधी आक्रमण को पहचानने पर आपको रणनीति पर अमल करना जरूरी है। हमने कई विकेट गंवाये जिससे दबाव बना और मध्यक्रम खुलकर नहीं खेल सका।’’

उन्होंने कहा ,‘‘शीर्षक्रम को संभलकर खेलना चाहिये था। बड़े शाट खेलने के प्रयास में विकेट गंवाये और दूसरों पर दबाव बन गया। मेरा मानना है कि शीर्ष तीन खिलाड़ी फिनिशर हो सकते हैं और उन्हें यह जिम्मेदारी निभानी भी चाहिये।’’
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.