मुश्किल से निकलने के लिए अच्छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी की जरूरत : एंडरसन

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 12:32:35 AM
We need to bowl and bat well to get out of trouble says Anderson

विशाखापत्तनम। इंग्लैंड भारत के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के शुरुआती दिन ही पिच को लेकर चिंतित दिख रहा है और इसके तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने गुरुवार को कहा कि मेहमानों को मुश्किल से बाहर निकलने के लिए बेहतरीन गेंदबाजी और बल्लेबाजी करनी होगी।

भारत ने पहले दिन विराट कोहली के नाबाद 151 रन और चेतेश्वर पुजारा के 119 रन की बदौलत चार विकेट पर 317 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर लिया।

एंडरसन ने इसके बाद कहा कि मैं सुनिश्चित नहीं हूं कि यह पिच ऐस रहेगी या राजकोट जैसी होगी। पहले ही पिच के धीमे होने के संकेत मिलने लगे हैं। इसमें और अधिक विविध तरह का उछाल होगा, हमने कुछ स्पिन देख ली है इसलिए हम मुश्किल स्थिति में हैं। हमें गेंद से बहुत अच्छा प्रदर्शन करना होगा और कल बल्ले से भी बहुत अच्छा खेल दिखाना होगा।

उन्होंने कहा कि यह पिच काफी खुरदुरी है। आउटफील्ड हरियाली है, गेंद रिवर्स करने के लिए काफी क्षेत्र नहीं है।

एंडरसन ने कहा कि मुझे लगा कि विकेट गेंदबाजी के लिए काफी मुश्किल था। दोनों खिलाडिय़ों कोहली और पुजारा ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और दिखा दिया कि वे बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उन्होंने गेंदबाजी करनी और कठिन कर दी।

एंडरसन ने 44 रन देकर तीन विकेट हासिल किए, उन्होंने पुजारा के रूप में अहम विकेट हासिल किया। इसके बाद दूसरी नई गेंद से अजिंक्य रहाणे को आउट किया।

एंडरसन ने उम्मीद जताई कि शुक्रवार को वे सुबह परिस्थितियों का फायदा उठाकर भारत को जल्दी समेट देंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.