भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज ने की पहले दो टेस्ट के लिए टीम की घोषणा, ये दिग्गज बल्लेबाज हुआ बाहर

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 08:32:31 AM
West Indies announced the team for a two-match Test against India

किंग्स्टन। बाएं हाथ के बल्लेबाज डेवोन स्मिथ को चार अक्तूबर से मेजबान भारत के खिलाफ शुरू हो रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली। वेस्टइंडीज चयन पैनल ने आज स्मिथ की जगह सुनील एम्ब्रिस को टीम में शामिल किया। तेज गेंदबाज अलजारी जोसफ को टीम में वापसी हुई है जबकि स्पिन विभाग में जोमेल वारिकन और देवेंद्र बीशू मौजूद हैं ।   

चौथे टेस्ट में एंडरसन तोड़ सकते हैं यह वर्ल्ड रिकॉर्ड, इस इंग्लिश गेंदबाज के लिए शमी ने कह दी ये बात 

मुख्य चयनकर्ता कर्टनी ब्राउन ने कहा, कि पैनल सुनील एम्ब्रिस की टीम में वापसी का स्वागत करता है जो चोट के कारण दो सीरीज में नहीं खेल पाए। उनके अलावा जोमेल वारिकन स्पिन गेंदबाजी आक्रमण में दूसरे स्पिनर होंगे।  वेस्टइंडीज की टीम 26 सितंबर से सात हफ्तों तक भारत में रहेगी। टीम भारत के खिलाफ दो टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी।  

कोहली ने 100 बॉल प्रारूप की आलोचना की, कहा- व्यावसायिक पहलू से क्रिकेट की गुणवत्ता पर हो रहा असर  

टीम इस प्रकार है : 
जेसन होल्डर (कप्तान), सुनील एम्ब्रिस, देवेंद्र बीशू, क्रेग ब्रेथवेट, रोस्टन चेज, शेन डारिच, शैनोन गैब्रियल, जहमर हैमिल्टन, शिमरोन हेतमेयर, शाई होप, अलजारी जोसफ, कीमो पॉल, कीरन पावेल, केमार रोच, जोमेल वारिकन। 

चौथा टेस्ट मैच: जीत की लय कायम रखने उतरेगी आत्मविश्वास से ओतप्रोत टीम इंडिया  

भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम में खेले जा रहे सीरीज के तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने शानदार वापसी की है। सीरीज हारने की कगार पर पहुंचने के बाद शानदार वापसी करने वाली भारतीय टीम गुरुवार से शुरू हो रहे चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ जीत की लय कायम रखकर बराबरी के इरादे से उतरेगी।  

Asian Games: साल में तीसरा फाइनल हारी सिंधु, स्वर्ण से चूकने बाद भी बना दिया ये रिकॉर्ड  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.