विंडीज- बांग्लादेश के बीच फ्लोरिडा में होगा टी-20 मैच

Samachar Jagat | Wednesday, 16 May 2018 01:14:24 PM
West Indies - Bangladesh to be T20 match in Florida

न्यूयार्क। वेस्टइंडीका की मेजबानी में बांग्लादेश के साथ खेली जाने वाली द्विपक्षीय सीरीज के दो ट्वंटी 20 मैचों को अगस्त में अमेरिका के फ्लोरिडा में कराया जाएगा। क्रिकेट वेस्टइंडीका (सीडब्ल्यूआई) ने इसकी घोषणा की है। उत्तरी अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा देने के इरादे से विंडीज और बांग्लादेश के बीच मैच को अमेरिका में कराने का फैसला किया गया है।

#IPL-11: केकेआर ने राजस्थान रॉयल्स को छह विकेट से हराया

दो वर्ष पहले वेस्टइंडीज और भारत के बीच भी इसी स्टेडियम में 2 ट््वंटी 20 मैच खेले गए थे। दक्षिण फ्लोरिडा के लॉडरहिल स्थित सेंट्रल ब्रोवार्ड ओवल में 4 और 5 अगस्त को ये मैच खेले जाएंगे। क्रिकेट वेस्टइंडीज के मुख्य कार्यकारी जॉनी ग्रेव ने कहा दोनों मैचों को सप्ताहंत पर लाइट में कराया जाएगा।

हमारा लक्ष्य आईसीसी अमेरिका, यूएसए क्रिकेट एंड क्रिकेट कनाडा के साथ मिलकर काम करने की है ताकि उत्तरी और दक्षिणी अमेरिका में क्रिकेट को लोकप्रिय बनाया जा सके। वेस्टइंडीज की टीम गत कुछ वक्त में अपने पसंदीदा टेस्ट प्रारूप में बहुत निचले स्तर पर आ गयी है।

कुलदीप की फिरकी में उलझे रॉयल्स, केकेआर जीता

लेकिन ट्वंटी 20 प्रारूप में वह अभी भी दुनिया की बड़ी टीमों में गिनी जाती है जिसमें वह गत विश्व चैंपियन भी है। बांग्लादेश के जुलाई में होने वाले वेस्टइंडीका दौरे में दो टेस्ट, तीन वनडे और दो ट्वंटी 20 खेले जाने हैं, जिसमें अब दोनों ट्वंटी 20 फ्लोरिडा में कराए जाएंगे। श्रीलंकाई टीम भी अगले माह वेस्टइंडीका के दौरे पर जाएगी जहां 3 टेस्टों की सीरीका त्रिनिदाद एंड टोबैगो, सेंट लुसिया और बारबाडोस में खेली जानी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.