भारत से वनडे सीरीज गंवाने के बाद विंडीज के कॉच स्टुअर्ट लॉ ने कहीं ये बड़ी बात!

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 06:01:18 PM
West Indies coach stuart law said need to change learning from India to showcase

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

तिरुवनंतपुरम। भारत के साथ टेस्ट सीरीज के साथ वनडे सीरीज गवाने के बाद वेस्टइंडीज के कोच स्टुअर्ट लॉ ने कहा है कि एकदिवसीय श्रृंखला में भारत से मिली हार के बाद उनकी युवा टीम को मैदान में वो सब करने की जरूरत है जो उन्होंने यहां से सीखा है। उन्होंने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा है कि इन खिलाडिय़ों के कौशल में कोई कमी नहीं है लेकिन यह मानसिकता और दबाव में फैसला लेने की क्षमता के बारे में है। जब आप मैदान में उतरते है तो लगभग 40,000 लोग मैदान में शोर मचा रहे होते हैं और आप दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक के खिलाफ खेल रहे होते हैं।


बॉल टेंपरिंग: स्मिथ वार्नर और बेनक्रॉफ्ट को नहीं मिलेगी सजा से राहत

उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाडिय़ों ने इस दौरे पर भारतीय खिलाडिय़ों से काफी कुछ सीखा है। उन्होंने कहा है कि वे हर समय सीख रहे हैं। सीखने के मामले में भारत से बेहतर कोई टीम नहीं है, रोहित शर्मा और विराट कोहली से बेहतर कोई बल्लेबाज नहीं हैं। उनकी गेंदबाजी भी कमाल की है। वापसी के बाद से बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की है।

चहल ने आईसीसी रैंकिंग में लगाई छलांग, पहली बार पहुंचे शीर्ष 10 में

उनके स्पिनरों ने अच्छा किया। रविन्द्र जड़ेजा कड़ी मेहनत करते हैं। कुलदीप यादव बल्लेबाजों के दिमाग में भ्रम पैदा करते हैं। ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा है यह सिर्फ कौशल के बारे में नहीं है। यह सही समय में सही विकल्प चुनने के बारे में है।

खेलों को लेकर राजनाथ सिंह ने कहा, भारत खेल महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर

अगर हम वैसा कर सके जैसा दूसरे और तीसरे एकदिवसीय में किया था तो हम अच्छा क्रिकेट खेल सकते है। यह उस परिस्थिति के अभ्यस्त होने के बारे में है। उन्होंने श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन के लिए शाई होप और शिमरोन हेटमेयर के साथ युवा तेज गेंदबाज युवा तेज गेंदबाज ओशाने थामस की तारीफ की।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.