बड़े लक्ष्य के सामने लडख़ड़ाया वेस्टइंडीज, इंग्लैंड जीत के करीब

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 10:16:19 AM
West Indies face big goal, closer to victory

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ग्रास आइलेट (सेंट लूसिया)।  तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने वेस्टइंडीज के शीर्ष क्रम को झकझोर कर इंग्लैंड को तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के चौथे दिन आज यहां बड़ी जीत की तरफ अग्रसर किया। वेस्टइंडीज ने 485 रन के असंभव लक्ष्य का पीछा करते हुए चौथे दिन लंच तक चार विकेट पर 35 रन बनाये हैं और वह लक्ष्य से अभी 450 रन दूर है। लंच से समय रोस्टन चेज आठ और शिमरोन हेटमेयर दो रन पर खेल रहे थे। 


एंडरसन ने सात रन देकर तीन विकेट लिये हैं जबकि मार्क वुड को एक विकेट मिला है। इससे पहले इंग्लैंड ने सुबह अपनी दूसरी पारी चार विकेट पर 325 रन से आगे बढ़ायी। कप्तान जो रूट (122) के आउट होते ही उसने पांच विकेट पर 361 रन पर पारी समाप्त घोषित कर दी। उस समय बेन स्टोक्स 48 रन पर खेल रहे थे और इस तरह से वह अर्धशतक पूरा करने से चूक गये। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 277 रन बनाकर वेस्टइंडीज को 154 रन पर आउट कर दिया था। वेस्टइंडीज पहले दोनों टेस्ट मैच जीतकर श्रृंखला पहले ही अपने नाम कर चुका है। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.