टी20 में भारत को कड़ी टक्कर देने के लिए विंडित के खिलाड़ी बहा रहे पसीना

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 02:48:11 PM
West Indies players practice in Eden Gardens

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कोलकाता। भारत के हाथों टेस्ट के बाद वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को मिली हार के बाद विंडीज के खिलाड़ी अब होने वाले टी20 के लिए टीम जमकर प्रयास कर रही है। विंडीज के कप्तान कार्लाेस बे्रथवेट की अगुवाई में टीम भारत को टी20 मुकाबलों में कड़ी टक्कर देने के इरादे से नेट्र्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं।


बॉली टेंपरिंग को लेकर दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डु प्लेसिस ने बोली दिल को छू लेने वाली बात

विश्व टी20 फाइनल में उनके लगातार चार छक्कों से जिस मैदान पर कार्लाेस बे्रथवेट सुर्खियों में आए थे उसी मैदान पर वेस्टइंडीज के टी20 कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट ने गुरुवार को ईडन गार्डन्स पर पसीना बहाया। ब्रेथवेट ने चार नवंबर को भारत के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की तैयारियों के अंतर्गत टी20 के एक अन्य दिग्गज कीरोन पोलार्ड और पांच अन्य खिलाडिय़ों के साथ कड़ा अभ्यास किया।

पूर्व कप्तान धोनी को टी20 टीम में नहीं चुने जाने को लेकर विराट कोहली ने कहीं ये बड़ी बात! आपको भी होगी हैरानी

वहीं विंडीज के डेरेन ब्रावो, खारी पियरे, निकोलस पूरन, दिनेश रामदीन और शेरफाने रदरफोर्ड उनके साथ ट्रेनिंग करते दिखे जो वेस्टइंडीज टी20 टीम के अन्य सदस्य हैं। सभी का ध्यान बल्लेबाजी पर था, सभी ने तीन घंटे तक चले सत्र के दौरान गेंद को सीमा रेखा के बाहर पहुंचाने का प्रयास किया। उल्लेखनीय है कि ड्वेन ब्रावो दो साल में पहली बार वेस्टइंडीज के लिए खेलेंगे जबकि आल राउंडर पोलार्ड साल में पहली बार राष्ट्रीय टीम की जर्सी पहनेंगे। 

चेतन बिष्ट के नाबाद शतकीय पारी से राजस्थान बड़े स्कोर की ओर

वेस्टइंडीज टी20 टीम:- कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट, फैबियन एलेन, डेरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायर, इविन लुईस, ओबेद मैकॉय, कीमो पॉल, खारी पियरे, कीरोन पोलार्ड, रोवमैन पावेल, दिनेश रामदीन, आंद्रे रसेल, शेरफाने रदरफोर्ड, ओशाने थामस। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.