इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो वनडे के लिए विंडीज टीम की घोषणा

Samachar Jagat | Sunday, 17 Feb 2019 03:03:48 PM
West Indies squad for first two ODIs against England

बारबाडोस। वेस्ट इंडीज ने इंग्लैंड के खिलाफ 20 फरवरी से शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज के पहले दो मैचों के लिए 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। एविन लेविस, रोवमैन पॉवेल और कीमो पॉल के चोटिल होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करने वाले सलामी बल्लेबाज को पहली बार वेस्ट इंडीज की वनडे टीम में शामिल किया गया है।

पांच मैचों की वनडे सीरीज में रोवमैन पॉवेल और कीमो पॉल की अनुपस्थिति में मेजबान टीम की तेज गेंदबाजी को मजबूत करने के लिए कार्लोस ब्रैथवेट और शेल्डन कॉटरेल की वनडे टीम में वापसी हुई है। वेस्ट इंडीज क्रिकेट की चयन समिति के अध्यक्ष कॉर्टनी ब्राउन ने कहा कि हमारी टीम के कुछ खिलाड़ी चोटिल हैं और वनडे टीम में शामिल किए गए खिलाड़ियों के लिए यह अच्छा मौका है कि वो बेहतर प्रदर्शन कर विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी को मजबूत करें।

टेस्ट मैचों में आक्रामक प्रदर्शन करने वाले सलामी बल्लेबाज जॉन कैम्पबेल चोटिल एविन लेविस का स्थान लेंगे। कार्लोस ब्रैथवेट ने अपना अंतिम मैच विश्व कप क्वालिफायर्स टूर्नामेंट में खेला था जबकि शेल्डन कॉटरेल ने अपना अंतिम मैच गत वर्ष बंगलादेश के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में खेला था।

इंग्लैंड के खिलाफ 2-1 से टेस्ट सीरीज जीतने वाली मेजबान विंडीज टीम वनडे सीरीज भी जीतकर विश्व कप के लिए अपना मनोबल बढ़ाना चाहेगी। इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो वनडे के लिए वेस्ट इंडीज की टीम इस प्रकार है: जेसन होल्डर (कप्तान) , फैबियन एलेन, देवेन्द्र बिशू, कार्लोस ब्रैथवेट, डेरेन ब्रावो, जॉन कैम्पबेल, शेल्डन कॉटरेल, क्रिस गेल, शिमरॉन हेटमेयर, शाई होप, एशेज नर्स, निकोलस पूरण, केमार रोच और ओसाने थॉमस। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.