जब मैच के दौरान हो गई एक हिस्से में बत्ती गुल, फिर जानिए क्या हुआ...

Samachar Jagat | Friday, 18 Jan 2019 12:45:45 PM
When a part was made during the match

ब्रिस्बेन। ब्रिस्बेन हीट और सिडनी थंडर्स के बीच गुरुवार शाम बिग बैश लीग मैच के दौरान गाबा मैदान के एक हिस्से में फ्लड लाइट बंद होने से मैच रद्द करना पड़ा। आस्ट्रेलिया इसी मैदान में एक सप्ताह बाद श्रीलंका के खिलाफ दिन-रात्रि टेस्ट की मेजबानी करेगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को बताया कि बत्ती गुल होने के कारणो की जांच की जा रही। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारी एंथनी एवरर्ड ने कहा कि हम क्वींसलैंड स्टेडियम के साथ मिलकर जांच का काम कर रहे है ताकि भविष्य में होने वाले मैचों में यह सुनिश्चित हो सके कि ऐसी कोई समस्या नहीं हो।

इससे पहले थंडर्स के कोच शेन बांड ने ऐसी स्थिति होने पर नियमों की समीक्षा की मांग की थी। उनकी टीम ने इस टी20 मुकाबले में शेन वाटसन की शतकीय पारी के दम पर चार विकेट पर 186 रन बनाये थे। जिसके जवाब में हीट की टीम 10 रन पर दो विकेट गंवा कर संघर्ष कर रही थी।

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना की लव स्टोरी है बेहद खास-कहा चोटिल होने पर भी मैदान पर आते थे पति कश्यप

 इसके बाद मैदान के एक हिस्से में फ्लडलाइट की बत्ती गुल हो गयी। एक घंटे तक जब मैच शुरू नहीं हो सका तो दोनों टीमों के बीच अंक बांटा गया। बांड को लग रहा था कि मैदान में मैच जारी रखने के लिए पर्याप्ता रौशनी थी।

उन्होंने कहा कि दुनिया में कई ऐसे मैदान है जहां इससे भी कम रौशनी है। इसलिए यह निराशाजनक है। यह प्रतियोगिता के लिए अच्छा नहीं है और मुझे लगता है कि नियमों की समीक्षा की जानी चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.