हिट करते हुए नहीं देखता कि कौन गेंदबाजी कर रहा है : ऋषभ पंत

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2019 02:12:25 PM
when me play i do not watching who is bowling: Rishabh Pant

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

विशाखापत्तनम। दिल्ली कैपिटल्स की दो विकेट की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले ऋषभ पंत ने कहा कि जब वह ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिये लय में आ जाते हैं तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन गेंदबाजी कर रहा है। पंत ने 21 गेंद में 49 रन की पारी के दौर पांच छक्के जड़े जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दो विकेट से जीत हासिल की। 

मैन आफ द मैच रहे पंत ने मैच के बाद कहा, ‘‘टी20 में आपको 20 गेंद में 40 या इससे ज्यादा रन बनाने की जरूरत होती है, फिर आपको एक गेंदबाज के खिलाफ आक्रमण करना होता है। मैं यह नहीं देखता कि कौन गेंदबाजी कर रहा है। यह हमारी आदत में शुमार हो चुका है और इसलिये हम इतना ज्यादा अभ्यास करते हैं। आज यह विशेष रहा क्योंकि मैंने गेंद को ज्यादा जोर से हिट करने का प्रयास नहीं किया। मैं सिर्फ गेंद को देख रहा था और सही टाइम से हिट करने की कोशिश कर रहा था। 

पंत ने कहा, ‘‘अगर आप ऐसे विकेट पर जम जाते हो तो आपको अपनी टीम के लिये मैच खत्म करना चाहिए। मैं करीब ले गया लेकिन अगली बार मैं टीम के लिये फिनिश करूंगा। मैं थोड़ा सकारात्मक होने की कोशिश करूंगा। अगर नकारात्मक होते हैं तो यह मददगार नहीं होता। दिल्ली कैपिटल्स के युवा कप्तान श्रेयस अय्यर जीत से काफी खुश हैं। 

उन्होंने कहा, अंतिम ओवर के दौरान की भावनाओं को मैं बयां नहीं कर सकता। मैं बैठा था और अंतिम के दो ओवर काफी दबाव भरे रहे। जीत हासिल करना अच्छा अहसास है और मैं हर किसी के चेहरे पर खुशी देख सकता था। एजेंसी

मोदी सरकार बनी तो पिछड़ों के आरक्षण में 10 प्रतिशत की कटौती तय : तेजस्वी

दिग्विजय ने भ्रष्टाचार पर मोदी सरकार को घेरा

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.