विकेट और रन बनाने से बढ़ा मनोबल-जयंत यादव

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 05:59:53 PM
विकेट और रन बनाने से बढ़ा मनोबल-जयंत यादव

यंग टीम इंडिया के यंग ऑफ स्पिनर जयंत यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन सोमवार को अपने करियर का पहला अर्धशतक लगाने के बाद कहा कि मैच में विकेट निकालने के साथ साथ रन बनाकर उनका मनोबल काफी बढ़ा है।


विशाखापत्तन में टेस्ट पदार्पण करने वाले जयंत ने मोहाली टेस्ट में भारत की पहली पारी में 55 रन बनाए और रवींद्र जडेजा के साथ आठवें विकेट के लिए 80 रन जोड़कर बढ़त को 100 के पार पहुंचाने में मदद की। तीसरे दिन के खेल के बाद जयंत ने कहा मुझे अपना पहला टेस्ट अर्धशतक बनाकर बहुत मजा आया। मुझे जडेजा के साथ बल्लेबाजी करके काफी अच्छा लगा।

उन्होंने कहा विकेट निकालने के साथ साथ रन बनाकर मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ा है। यदि मैं अच्छी बल्लेबाजी करता तो मुझे अपनी गेंदबाजी में भी इसका अहसास होता है। इस टीम की सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि मैं नया खिलाड़ी हूं। मुझे ड्रैसिंग रूम में अलग महसूस नहीं होता। खिलाड़ी अपना अनुभव मेरे साथ साझा करते हैं और मेरी मदद करते हैं।


जयंत ने कहा हमारी रणनीति थी कि बेयरस्टो को स्टम्प्स के अंदर गेंदबाजी की जाए क्योंकि वह गेंद की लाइन को सही तरह नहीं पढ़ पा रहे थे। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.