टीम आॅस्ट्रेलिया को संकट से उबारने की जिम्मेदारी मिल सकती है पोंटिग को

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 08:24:34 PM
will ponting get a huge role in australian cricket

खेल डेस्क- पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच के पद का कार्यकाल खत्म होने के बाद उन्हें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। मुंबई इंडियंस ने पोंटिंग की जगह श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज महेला जयवर्धने नया मुख्य कोच नियुक्त किया है।

ऑस्ट्रेलिया खराब प्रदर्शन के कारण अपने घर में दक्षिण अफ्रीका के हाथों लगातार दो टेस्ट हार चुका है। इसके बाद चयन समिति के अध्यक्ष रोड मार्श ने पद से इस्तीफा दे दिया था और उनकी जगह ट्रेवर होंस को नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया। साथ ही पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ग्रेग चैपल को अंतरिम चयनकर्ता बनाया गया। 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डेमियन मार्टिन ने पोंटिंग का समर्थन करते हुए कहा, 'ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटरों में से एक अब आइपीएल टीम मुंबई इंडियंस का कोच नहीं है। क्या कोई बड़ी घोषणा होने वाली है। पोंटिंग ने मुंबई इंडियंस के साथ पिछले दो वर्षों में अच्छा प्रदर्शन किया, जिसमें टीम 2015 सत्र में चैंपियन रही थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.