सेमीफाइनल में पहुंची महिला हॉकी टीम

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 04:46:00 PM
Women hockey team in semi-finals

ब्यूनस आयर्स। भारतीय महिला हॉकी टीम ने अपनी विजयी लय बरकरार रखते हुये पोलैंड को 3-0 से हराकर यहां युवा ओलंपिक खेलों की फाइव ए साइड हॉकी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। भारतीय टीम के लिये यहां पार्क पोलिडेपोर्टिवो रोका स्टेडियम में चल रहे मुकाबले में लालरेमसियामी ने 10वें, कप्तान सलीमा टेटे ने 14वें और बलजीत कौर ने 14वें मिनट में गोल किये।

अमिताभ बच्चन के नाम पर बना है देश का ये सरकारी स्कूल लेकिन नहीं मनाया जाता उनका जन्मदिन

मैच के शुरूआत में ही पोलैंड के लिये दूसरे मिनट में विक्टोरिया जिमरमान ने गोल का अच्छा मौका बनाया जिसे भारतीय गोलकीपर बिचू खेरिबम ने विफल कर रही। भारत की मुमताज खान को भी इसी मिनट में गोल का मौका मिला लेकिन वह इसे भुना नही सकीं।

शाहरूख, रहमान और गुलजार होंगे विश्व कप हॉकी उद्घाटन समारोह का आकर्ष

पहले क्वार्टर के आखिरी मिनट में भारतीय फारवर्ड लालरेमसियामी ने पोलैंड की निकोल क्रुज को पछाड़ते हुये टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी। दूसरे क्वार्टर में पोलैंड ने बराबरी के लिये प्रयास तेज कर दिये। शुरूआत में भारत ने गोल के मौके बनाये और 14वें मिनट में कप्तान सलीमा ने गोल कर भारत को 2-0 तथा बलजीत ने 54 सेकंड बाद ही एक और गोल कर भारत की जीत 3-0 से सुनिश्चित कर दी। - एजेंसी

#MeToo पर चुप्पी तोड़े बगैर आमिर खान ने लिया बड़ा फैसला, अब नहीं करेंगे इस निर्देशक की फिल्म में काम

Birthday Special: अमिताभ बच्चन के सिने करियर की ये बेहतरीन फिल्में जिन्होंने उन्हें बनाया बॉलीवुड का 'शहंशाह'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.