विश्व बिलियर्ड्स चैम्पियनशिप का स्पोर्ट्स फ्लैशेस पर सीधा प्रसारण

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 02:09:51 AM
विश्व बिलियर्ड्स चैम्पियनशिप का स्पोर्ट्स फ्लैशेस पर सीधा प्रसारण

बेंगलुरू। भारत के सबसे मशहूर स्पोर्ट्स एप्लिकेशन में से एक स्पोर्ट्स फ्लैशेज ने भारतीय बिलियड्र्स और स्नूकर महासंघ (बीएसएफआई) के साथ मिलकर आईबीएसएफ विश्व बिलियड्र्स चैम्पियनशिप का प्रसारण करने के लिए अपने एप्लिकेशन पर भागीदारी की है। इस चैम्पियनशिप का आयोजन पांच से 12 दिसंबर तक बेंगलुरू के कर्नाटक बिलियड्र्स और स्नूकर संघ में किया जाएगा।

आठ दिनों तक चलने वाली इस चैम्पियनशिप को लॉन्ग-अप और प्वाइंट्स फॉर्मेट में आयोजित किया जाएगा जिसमें 20,000 डॉलर की पुरस्कार राशि रखी गई है। यह तीसरी बार होगा जब इस वार्षिक चैम्पियनशिप का आयोजन बेंगलुरू में हो रहा है। पूर्व चैंपियन पंकज आडवाणी, सौरभ कोठारी, राष्ट्रीय बिलियड्र्स चैम्पियनशिप 2016 के विजेता ऑस्ट्रेलिया के बेन जज, इंग्लैंड के नलिन पटेल और रॉबर्ट हॉल उन प्रतिभागियों में से हैं जो खिताब के प्रबल दावेदारों में से एक हैं।

बीएसएफआई के अध्यक्ष पीवीके मोहन ने कहा हम जानते हैं कि डिजीटल मीडिया खेल प्रसारण का भविष्य है। इसलिए स्पोट््र्स फ्लैशे•ा के साथ करार से निश्चित रूप से देश में इस खेल की लोकप्रियता में वृद्धि होगी और क्यू खेल की पहुंच में भी वृद्धि होगी।

स्पोट््र्स फ्लैशे•ा के संस्थापक रमन रहेजा ने कहा ,हमारा उद्देश्य उन सभी खेलों को बढ़ावा देना है जो खेल चैनलों पर लाइव कवरेज से वंचित रहे हैं। बीएसएफआई के साथ मिलकर हम देश में इस खेल की लोकप्रियता के साथ इसके प्रशंसकों के आधार को भी बढ़ाना चाहते हैं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.