विश्वकप 2019: पहली जीत के लिए उतरेंगे द.अफ्रीका-अफगानिस्तान

Samachar Jagat | Friday, 14 Jun 2019 03:50:46 PM
World Cup 2019: The first win will be South Africa-Afghanistan

कार्डिफ। अंक तालिका में निचले पायदान पर चल रही दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान की टीमें आईसीसी विश्वकप क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को अपनी भिड़ंत में पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेंगी। दक्षिण अफ्रीका ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अफगानिस्तान से कोई मुकाबला नहीं खेला है और यह दोनों टीमों के बीच पहली भिड़ंत होगी।

यह दिलचस्प है कि दोनों के बीच पहली भिड़ंत का मौका विश्वकप में आया है जहां दक्षिण अफ्रीका दावेदार है लेकिन अफगानिस्तान के पास भी इतिहास बनाने के मौका है। इंग्लैंड में इस समय पर जैसे मौसम की मार चल रही है और अबतक चार मैच रद्द हो चुके हैं, ऐसे में यहां से हर मुकाबला हर टीम के लिए महत्वपूर्ण होता चला जाएगा।

दक्षिण अफ्रीका जैसी मजबूत टीम चार मैचों में तीन मैच हारकर एक अंक के साथ नौंवें स्थान पर है जबकि अफगानिस्तान अपने तीनों मैच हारकर खाता नहीं खोल पायी है। दक्षिण अफ्रीका का अपने ऊपर की पांच टीमों से अंकों का ज्यादा बड़ा फासला नहीं है और एक अदद जीत उसके अभियान को पटरी पर लौटा सकती है। हालांकि दक्षिण अफ्रीका को सेमीफाइनल की उम्मीदों के लिए अपने अगले सभी पांच मैच जीतने हैं और यह भी उम्मीद करनी है कि वर्षा के कारण उसका कोई मैच ना धुले।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.