विश्व कप में ‘गेमचेंजर’ साबित होंगे गेंदबाज : मलिंगा

Samachar Jagat | Tuesday, 28 May 2019 02:33:45 PM
World Cup will prove to be 'game-changer': Malinga

लंदन। बल्लेबाज भले ही अपनी टीमों को बड़ा स्कोर दे रहे हों लेकिन श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ  मलिंगा का मानना है कि आगामी विश्व कप में रनों के प्रवाह के बावजूद गेंदबाज मैचों का पासा पलटने वाले साबित होंगे। मलिंगा ने दूसरे और आखिरी अभ्यास मैच में आस्ट्रेलिया से पांच विकेट से हार के बाद कहा  क्रिकेट बल्लेबाजों का खेल हो गया है लेकिन गेंदबाज मैच का पासा पलट सकते हैं । वे विकेट लेकर मैच जीत सकते हैं। उन्होंने कहा हुनरमंद गेंदबाज हर पिच पर और किसी भी हालात में टीम के लिये फायदेमंद हैं।

Rawat Public School

उन्होंने कहा गेंदबाज में कौशल और खेल के विश्लेषण की समझ होना जरूरी है। उन्हें तेजी से सुधार करना होगा ताकि अपने प्रदर्शन से आत्मविश्वास हासिल कर सकें। आईपीएल फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी ओवर में मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने वाले मलिंगा डैथ ओवरों में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से हैं।

उन्होंने कहा टीम को मुझसे अपेक्षा रहती है और मुझे भी खुद से यही अपेक्षा रहती है। मुझे मैच विनर बनना है तो विकेट लेने होंगे। मेरे भीतर इसका आत्मविश्वास है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.