पहलवान विनेश फोगाट की मदद करेगा ओजीक्यू

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 04:34:54 PM
Wrestler Vinesh Phogat will help OGQ

मुंबई। ओलंपिक गोल्ड क्वेस्ट (ओजीक्यू) ने आज कहा कि वह महिला पहलवान विनेश फोगाट की मदद करेगा जिसका लक्ष्य तोक्यो में 2020 में होने वाले ओलंपिक खेलों में पोडियम पर पहुंचना है।

विश्व पैरा ग्रां प्री:  दीपा मलिक ने हासिल किया शीर्ष स्थान

तेईस वर्षीय विनेश अभी महिलाओं के 50 किग्रा फ्रीस्टाइल में हिस्सा लेती है और इससे पहले जेएसडब्ल्यू स्पोट्र्स एक्सीलेन्स कार्यक्रम के तहत प्रशिक्षण ले चुकी है।

हाल में एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप की रजत पदक विजेता विनेश 2014 राष्ट्रमंडल खेलों की चैंपियन, एशियाई खेलों की कांस्य पदक विजेता और पांच बार की एशियाई चैंपियनशिप की पदक विजेता हैं।

शमी का सिरदर्द बढ़ा, अब होगी फिक्सिंग के आरोपों की जांच

विनेश ने यहां जारी विज्ञप्ति में कहा, ''मेरा ध्यान तोक्यो ओलंपिक खेल 2020 में पदक जीतने पर है और मुझे खुशी है कि ओजीक्यू मेरी तैयारियों में मदद करेगा। मेरे लिये 2018 बेहद महत्वपूर्ण साल है क्योंकि इस साल राष्ट्रमंडल और एशियाई खेल होने हैं। मैं ओजीक्यू टीम के साथ काम करने को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं।"- एजेंसी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.