एशियाई खेलों में पहलवान जीतेंगे ढेरों पदक: राजनाथ

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 02:59:51 PM
Wrestlers will win a huge medal in Asian Games: Rajnath

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इंडोनेशिया में 18वें एशियाई खेलों में हिस्सा लेने जा रहे भारतीय पहलवानों को अपनी शुभकामनाएं और आशीर्वाद देते हुए सोमवार को उम्मीद जताई कि पहलवान इन खेलों में ढेरों पदक जीतेंगे। भारतीय पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के नेतृत्व में राजनाथ से उनके निवास पर मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद लिया।

इस क्रिकेटर का टीम इंडिया के खिलाफ खेलना पड़ा महंगा, गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप!  

इस अवसर पर द्रोणाचार्य अवार्डी महासिह राव, अर्जुन अवार्डी राजीव तोमर और कुश्ती प्रमोटर प्रशांत रोहतगी (बब्बू खलीफा) भी मौजूद थे। राजनाथ ने पहलवानों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा, जब भारत को कोई खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतता है तो उसे बहुत .खुशी होती है लेकिन वह इसके साथ ही देश को गौरवान्वित करता है। देश की प्रतिष्ठा तब बढ़ती है जब खिलाड़ी पदक जीतते हैं। मैं आश्वस्त हूं कि आप सभी भारतवासियों का मस्तक ऊंचा रखेंगे।

भारतीय टीम की बल्लेबाजी को लेकर लगातार बढ़ रही समस्या पर कोहली ने दिया ये बड़ा बयान 

कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और एशियाई खेलों में भारतीय दल प्रमुख बृज भूषण ने कहा, हम एक विजय अभियान पर कल निकलने वाले हैं और उसके लिए हमने भारत के गृहमंत्री का आशीर्वाद लिया है जो हमेशा कुश्ती को प्रोत्साहन देते हैं। उनका आशीर्वाद फलीभूत होगा और हमारे पहलवान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए पदक जीतेंगे। भारतीय कुश्ती दल मंगलवार को इंडोनेशिया के लिए रवाना होगा।

आपको बता दें कि बॉक्सर अमित इंडोनेशिया में होने वाले एशियाई खेलों में अपने पंच का दम दिखाएंगे। 18 अगस्त से यह टूर्नामेंट शुरू होने वाला है, इसमें देश के कुल 10 खिलाड़ी भाग लेंगे। इस लिस्ट में से 5 खिलाड़ी हरियाणा के हैं।

IND vs ENG: ब्राड-एंडरसन के तूफान आगे नहीं टिके भारतीय बल्लेबाज, पारी और 159 रन से हारा 

CPL 18: इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बीच मैदान पर कर दी 'गंदी हरकत', वीडियो हुआ वायरल 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.